Home Uncategorized गणतंत्र दिवस परेड की तैयारियों कासीडी और एसएसपी ने निरीक्षण किया

गणतंत्र दिवस परेड की तैयारियों कासीडी और एसएसपी ने निरीक्षण किया

187
2
SHARE
  • और आम लोगों के बैठने की व्यवस्था बेहतर तरीके से करने का निर्देश

गणतंत्र दिवस परेड की तैयारियों कासीडी और एसएसपी ने निरीक्षण किया

रांची। रांची के मोरबी में होने वाले गणतंत्र दिवस -2020 समाराेह की तैयारियों तेज हो गई है। समरह में होने वाले परेड की तैयारियों का पालन मंगलवार को राय राय महिमापत रे और एसएसपी अनीश गुप्ता ने किया। इस दौरान उन्होंने परेड स्थल सहित परेड की टुकड़ियों का निरीक्षण किया।

परेड पर के बाद .C ने सभी परेड पक्षों को संबोधित करते हुए कहा कि परेड बैंड की टुकड़ी आपसी तालमेल में सुधार करें। थल ने 26 जनवरी को होने वाले परेड के लिए सभी को शुभकामनाएं दी और कहा कि ‘यह हम सभी के लिए अपमान का मौका है। राष्ट्रीय त्योहार के इस दिन को हम सभी को मिलकर यादगार बनाना है। ‘ उन्होंने सभी उद्घोषकों को 22 जनवरी से ही परेड की टीमों के साथ रिहर्सल करने का निर्देश दिया। इससे अंतिम समय में किसी भी प्रकार की अव्यवस्था की स्थिति उत्पन्न ना हो।

समारोह स्थल का किया निरीक्षण, व आमलोगों के रूट प्लान की जानकारी ली

परेड दृष्टिकोण के बाद। अन्य पदाधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षणयना किया। कार्यक्रम में होने वाली भीड़ को लेकर उन्होंने योजना और आमलोगों के आने-जाने के रूट प्लान की जानकारी ली। और आम लोगों के बैठने की व्यवस्था बेहतर तरीके से करने का निर्देश दिया। साथ ही कार्यक्रम स्थल पर फायर ब्रिगेड, एम्बुलेंस, आपातकालीन मेडिकल किट इत्यादि की सुविधा तैयार रखने को निर्देश दिया गया। इसलिए, स्थिति की स्थिति पर काबू पाने में सक्षम होना संभव है।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here