Home Uncategorized कुओं से मिला युवक की लाश, परिजन पोस्टमार्टम नहीं कराने की लगाते...

कुओं से मिला युवक की लाश, परिजन पोस्टमार्टम नहीं कराने की लगाते रहे गुहार

119
3
SHARE

jharkhand news

  • माता-पिता का कहना था कि पोस्टमार्टम करने से बेटे को काफी दिक्कत होगी
  • युवक नशा करता था और इसकी वजह से चार साल पहले उसका तलाक हो गया था

कोडरमा। मरकच्चो थाना क्षेत्र स्थित बरियारडीह गांव में बुधवार की सुबह एक युवक की कुएं से प्रत्येक बरामद की गई। युवक के सिर और गाल पर चोट के निशान हैं। ऐसे में ग्रामीण हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं। वहीं, युवक के माता-पिता शव का पोस्टमार्टम नहीं प्रदान करने के लिए एएसआई के पैरों पर गिर गुहार लगा रहा होगा। इधर, पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई है।

कोडरमा।

मृतक की पहचान रूपलाल नाथ गोस्वामी (35) के रूप में की गई। रूपलकरण का आदि था। इसकी वजह से चार साल पहले उसका तलाक हो गया था। वर्तमान में वह अपने माता-पिता और बड़े भाई के परिजनों के साथ रहता था। मिली जानकारी के अनुसार, तीन दिन पूर्व घर पर किसी रिश्तेदार से विवाद हुआ था। इसके बाद औपचारिक घर से चला गया था। अगले दिन उसके माता-पिता ने रूपलाल को निर्दिष्ट और घर ले आया।

jharkhand कोडरमा।

मंगलवार की रात भी युवक की घर पर किसी बात को लेकर विवाद हुआ और वह बाहर चली गई। सुबह ग्रामीणों को उसकी लाश कुएं में मिली। घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकलवाया। इस दौरान मृतक के माता-पिता एएसआई सलीम लुगुन के पैरों पर गिर शव का पोस्टमार्टम नहीं प्रदान करने की गुहार लगाने लगे। उनका कहना था कि उनके बेटे को पहले ही चोट लग गई है और पोस्टमार्टम के दौरान उन्हें काफी परेशानी होगी। इधर, पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई है।

jharkhand news

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here